Wednesday, October 20, 2021
Home प्रदेश उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज रामपुर उपमंडल के तहत विकास खंड...

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज रामपुर उपमंडल के तहत विकास खंड ननखड़ी का प्रवास कर कोरोना महामारी के दृष्टिगत उपमंडल स्तर के अधिकारीयों एवं पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज रामपुर उपमंडल के तहत विकास खंड ननखड़ी का प्रवास कर कोरोना महामारी के दृष्टिगत उपमंडल स्तर के अधिकारीयों एवं पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। उपायुक्त ने क्षेत्र में कोविड संक्रमण की रोकथाम तथा लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के संबंध में विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की।
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को रामपुर उपमंडल में संक्रमण के फैलाव को रोकने और प्रभावित लोगों को सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।
उन्होंने बताया कि उपमंडल रामपुर के तहत दूसरी लहर में अब तक 7662 कोरोना टेस्ट किए गए हैं, जिसमें से 721 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं।
उन्होंने बताया कि विकासखंड ननखड़ी के अंतर्गत कोरोना महामारी की दूसरी लहर में अब तक 2665 टेस्ट किए गए हैं। जिसमे से 127 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गई है। उन्होंने बताया कि विकास खंड में कुल 70 लोग एक्टिव है,  जिसमे से 3 मरीजों को इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन भेजा गया हैं।
उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में ग्राम स्तर तक टेस्टिंग में तेजी लाने के निर्देश दिए।
उन्होंने बैठक में पंचायती राज प्रतिनिधियों से धारा 144 लागू करने में सहयोग की अपील की। तथा शादी एवं दाह संस्कार में सरकार द्वारा निर्धारित संख्या के प्रति लोगो को जागरूक करने को कहा।
उन्होंने अधिकारियों एवं पंचायती राज प्रतिनिधियों से होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों का उत्साहवर्धन करने को कहा।
उन्होंने टिक्कर खमाधी सड़क के संबंध में भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने तहसील कार्यालय में खाली पड़े पदों एवं अन्य समस्याओं के निवारण के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन व चिकित्सा अधिकारियों के संयुक्त प्रयासों से कोविड संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं तथा प्रभावितों की संख्या को कम करने के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है।
इस अवसर पर उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन, खंड विकास अधिकारी अभिषेक तथा विभिन्न विभागों के अधिकारीगण एवं पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे। .

RELATED ARTICLES

राजकीय आदर्श विद्यालय आनी के अभिभावकों ने शिक्षा सम्बाद से जाना विद्यार्थियों की ऑनलाइन पढ़ाई का रुख

आनी, मधु शर्मा: हिमाचल प्रदेश सरकार ने शिक्षा विभाग के तहत शिक्षा सम्बाद से अभिभावकों का स्कूल खुलने के बाद परामर्श लिया है। इसके...

निरमंड उपमंडल के जुआगी महिलामण्डल ने सजाई पोषण प्रदर्शनी।

आनी, मधु शर्मा: महिला एवं बाल विकास विभाग परियोजना निथर के वृत केंद्र बागीपुल के अंतर्गत आंगनवाड़ी केंद्र जुआगी में वृत स्तरीय कार्यक्रम 1...

जीनियस कंप्यूटर सेंट्रर आनी में लगेगा रोजगार मेला

आनी, मधु शर्मा: देश में कोरोना महामारी से जहां लोग त्रस्त हैं तो वहीं लोगों के सामने नौकरी को लेकर भी परेशानियां बढ़ गई...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आनी वश्ता रोड पक्का नही हुआ तो करेगे चुनावों का बहिष्कार

आनी: आनी वश्ता रोड का कार्य लगभग पिछले चार दशकों से चला रहा है जो आज दिन तक पक्का नही हुआ , लोगो मे...

खनाग स्कूल के विद्यार्थियों को गेस्ट लेक्चर से मिले आधुनिक शिक्षा के गुर

आनी: मधु शर्मा, आनी उपमंडल के शिखर पर स्तिथ जलोड़ी पास के साथ लगते राजकीय बरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खनाग के छात्रों ने वोकेशन शिक्षा...

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा को उप चुनाव से संबंधित एक अहम जिम्मेवारी सौंपी।

हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रामपुर बुशहर से संबंध रखने वाले एडवोकेट दीपक शर्मा सुंफा को...

कांग्रेस ने जारी किया उपचुनाव के लिए प्रत्याशी

बिग ब्रेकिंग - मंडी से प्रतिभा सिंह, अर्की से संजय अवस्थी, फतेहपुर से भवानी पठानिया और जुब्बल कोटखाई से रोहित ठाकुर होंगे कांग्रेस के...

Recent Comments