Tuesday, October 19, 2021
Home Kaimur नाजायज संबंध में पति ने पत्नी की हत्या, तालाब में फेंका मिला...

नाजायज संबंध में पति ने पत्नी की हत्या, तालाब में फेंका मिला शव, इलाके में मची सनसनी

दुर्गावती (कैमूर)। जिले मे दुर्गावती थाना क्षेत्र के ग्राम धनेछा स्थित पोखरे में शनिवार को एक विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गया. इस खबर की गांव में जानकारी होते ही आग की तरह फैल गया.लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई.जिसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी.सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई. मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या कर शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है.

मृतका के भाई संतोष कुमार राम ने अपने बहनोई सहित तीन लोगों के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. मृतका गीता देवी ग्राम धनेछा थाना दुर्गावती जिला कैमूर की निवासी है.दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कैमूर जिले के रामगढ़ मदरसा के पास निवासी स्वर्गीय रामकरण राम का पुत्र संतोष कुमार राम ने अपने बहन की शादी दस वर्ष पूर्व वर्ष 2010 में दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा गांव में स्वर्गीय बुटेश्वर राम के पुत्र गुड्डू राम से हिंदू रीति रिवाज के साथ किया था. शादी के बाद से उसके पति गुड्डू राम एवं उसके घर वाले रमेश राम व शांति देवी पति रमेश राम एवं माता जगवंती उर्फ ढेलवा देवी पति स्वर्गीय बुटेश्वर राम मारपीट एवं प्रताड़ित करते रहते थे.

इस संबंध में कई बार दोनों पक्ष के लोगों को बैठा कर समझौता कराया गया तो बातचीत में पता चला कि मेरे बहनोई गुड्डू राम का नाजायज संबंध अपने बड़े भाई की पत्नी से है तथा मेरी बहन का पति गुड्डू राम कई बार मेरी बहन को पहले भी मारपीट किया था.10 दिसंबर को मैं बहनोई के घर ग्राम धनेछा आकर दोनों को समझाया बुझाया था. 16 एवं 17 दिसंबर को मैं अपने मोबाइल एवं मेरे बड़े भाई राम अवध राम के मोबाइल से अपने बहन गीता देवी के मोबाइल पर कॉल किए जाने पर बहन का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ पाया गया तथा 18 दिसंबर को बहन के मोबाइल नंबर से मेरी 8 वर्षीय भगिनी शिवानी का काल मेरे मोबाइल पर आया तथा मेरी भागिनी ने बताई कि मामा जी मां दो दिन से घर पर नहीं है.

दूसरे दिन सुबह से पापा भी घर से निकलकर कहीं चले गए. इसके बाद 18 दिसंबर को अपने बहनोई गुड्डू राम को कॉल कर पूछा तो वह बोले कि मैं नहीं जानता कि तुम्हारी बहन कहां गई है. जाकर अपनी बहन को खोजो. 19 दिसंबर को धनेछा गांव के लोगों द्वारा सूचना मिला कि मेरी बहन की लाश गांव के दक्षिण पश्चिम तरफ एक पोखरा में पानी में पड़ा हुआ है। उसके बाएं आंख के पास जख्म के निशान था है .

जिससे खून बहा रहा था। इससे प्रतीत हो रहा था। मुझे पूर्ण विश्वास है कि 16, 17 दिसंबर की रात्रि को मेरी बहन गीता देवी को उसके पति गुड्डू राम पिता बटेश्वर राम रमेश राम पिता स्वर्गीय बटेश्वर राम शांति देवी पति रमेश राम के द्वारा हत्या करके तालाब में फेंक दिया गया है. मेरी बहन की हत्या करने वाले उक्त सभी लोग ग्राम धनेछा थाना दुर्गावती जिला कैमूर भभुआ के निवासी हैं. मृतका के भाई ने थाने में तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी है .

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

RELATED ARTICLES

जगतसुख में किया प्रधानमंत्री मातृ बंदना पर एक दिविसिय कार्यशाला का आयोजन किया

आनी, मधु शर्मा: महिला एवं बाल विकास विभाग कुल्लू के द्वारा मातृ बंदना सप्ताह के तीसरे दिन नगर खंड के अंतर्गत बांग वृत्त और...

हिमाचल में मानसून ने ली 213 लोगों की जान

632 करोड़ रुपए का नुकसान हिमाचल प्रदेश में इस साल मानसून कहर बरपा रहा है। मानसून के मौसम में जान-माल का भारी नुकसान...

हिमाचल स्कूल फिर से खुला: एक बेंच पर एक ही छात्र बैठेगा

आने का समय भी अलग होगा कोरोना महामारी के खतरे के बीच हिमाचल स्कूल फिर से खुला, कक्षा 10वीं से 12वीं तक के स्कूल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आनी वश्ता रोड पक्का नही हुआ तो करेगे चुनावों का बहिष्कार

आनी: आनी वश्ता रोड का कार्य लगभग पिछले चार दशकों से चला रहा है जो आज दिन तक पक्का नही हुआ , लोगो मे...

खनाग स्कूल के विद्यार्थियों को गेस्ट लेक्चर से मिले आधुनिक शिक्षा के गुर

आनी: मधु शर्मा, आनी उपमंडल के शिखर पर स्तिथ जलोड़ी पास के साथ लगते राजकीय बरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खनाग के छात्रों ने वोकेशन शिक्षा...

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा को उप चुनाव से संबंधित एक अहम जिम्मेवारी सौंपी।

हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रामपुर बुशहर से संबंध रखने वाले एडवोकेट दीपक शर्मा सुंफा को...

कांग्रेस ने जारी किया उपचुनाव के लिए प्रत्याशी

बिग ब्रेकिंग - मंडी से प्रतिभा सिंह, अर्की से संजय अवस्थी, फतेहपुर से भवानी पठानिया और जुब्बल कोटखाई से रोहित ठाकुर होंगे कांग्रेस के...

Recent Comments