Wednesday, October 20, 2021
Home Kaimur उपेंद्र कुशवाहा बोले : नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर एनडीए...

उपेंद्र कुशवाहा बोले : नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर एनडीए और महागठबंधन कर रही है कव्वाली 

#नए गठबंधन की सरकार बनने पर 6 माह के अंदर खाली पदों पर नौजवानों को मिलेगी नौकरी और वेतन – उपेंद्र कुशवाहा

#रामपुर प्रखंड मुख्यालय के पीछे स्टेडियम में उपेंद्र कुशवाहा ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित

#एनडीए और राजद महागठबंधन पर बोला हमला- 15 -15 साल मिलने के बाद भी नहीं दे पाए नौकरी 

#नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर एनडीए और महागठबंधन कर रही है कव्वाली 

#नए गठबंधन की सरकार बनने पर बनेंगे चार उपमुख्यमंत्री, जिसकी जितनी भागदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी 

भभुआ कैमूर(बंटी जायसवाल)। नए गठबंधन की सरकार बनने पर खाली पदों पर वैकेंसी निकालते हुए 6 माह के अंदर नौजवानों को नौकरी का नियुक्ति पत्र मिलेगी और उनका वेतन भी मिलेगा। यह बातें रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित स्टेडियम में रालोसपा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने अपने गठबंधन के रालोसपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह कुशवाहा के लिए चुनावी जनसभा में संबोधित करते हुए कही। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नौजवानों के लिए सरकार वैकेंसी निकालती है तो सालों लग जाते हैं। लेकिन नौजवानों को समय से नौकरी नहीं मिल पाती है।

उपेंद्र कुशवाहा के भाषण सुनने के लिए लगी लोगों की भीड़

जब नौकरी के लिए विज्ञापन निकलता है तो 6 माह से साल भर परीक्षा होने में लग जाती है। 2 साल में रिजल्ट आता है। वही पेपर लिक हुआ तो परीक्षा भी रद्द हो जाता है। सब कुछ ठीक रहा तो नियुक्ति पत्र कब मिलेगा यह पता नहीं चल पाता है। इसके साथ ही कई प्रकार की समस्याएं भी सरकार करती है। लेकिन हमारी सरकार बनती है तो निश्चित अवधि में विज्ञापन निकालकर डॉक्टर, मास्टर, कर्मचारी इत्यादि के लिए खाली पदों पर वैकेंसी निकाली जाएगी। यही नहीं जिस दिन विज्ञापन निकलेगा।उसके 6 माह के अंदर नियुक्ति पत्र के साथ वेतन भी नौकरी पाने वाले नौजवानों को मिलेगा। नौजवानों, किसानों, शिक्षकों सभी के लिए उनका हक और काम मिलेगा। बिहार का विकास होगा।

रामपुर में जनसभा में वीरेंद्र कुशवाहा के लिए वोट देने की अपील करते उपेंद्र कुशवाहा

किसानों के खेत में काम करने वाले मजदूरों को मिलेगा पैसा
किसानों और मजदूरों की समस्याओं पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की किसानों को लागत के अनुसार आमदनी नहीं हो पाती है। नए गठबंधन की सरकार बनेगी तो किसानों के लिए को मनरेगा को स्वामी सहजानंद कृषि  योजना के तहत बिहार सरकार अपने खर्चे से चलाएगी। किसानों के खेत में मजदूर धान, सब्जियां और किसी चीज का उत्पादन करते हैं, काम करते हैं तो उसका भुगतान भी इस योजना के तहत सरकार करेगी। मजदूरों का खर्चा बिहार सरकार उठाएगी। जिससे किसानों को काफी लाभ होगा। किसानों की कमाई भी बढ़ेगी और मजदूरों को रोजगार भी मिलेगा।

#आरजेडी और भाजपा कर रही है कव्वाली
रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने चुनावी जनसभा में तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी एवं भाजपा नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर दोनों कव्वाली की तरह बातें कर रहे हैं।आरजेडी नौजवानों के लिए सरकार बनने पर 10 लाख नौकरी देने का वादा करती है तो वही भाजपा एनडीए गठबंधन 19 लाख नौकरी देने का वादा नौजवानों से करती है। चुटकुला का माध्यम से कुशवाहा ने तंज कसते हुए कहा कि 15 साल आरजेडी को मिला और 15 साल एनडीए गठबंधन को। क्या उस समय नौकरी देने से कोई मना किया था क्या। बिहार के लोग पलायन कर रहे थे। उस समय नहीं दिख रहा था क्या।कोई शौक से दूसरे राज्य में नहीं जाता है।

जनसभा के बाद लौटते वक्त प्रत्याशी व नेता से बातचीत करते उपेंद्र कुशवाहा,हेलीकॉप्टर देखने के लिए लगी भीड़

#नए गठबंधन की सरकार में बनेंगे चार उपमुख्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने लोगों को संबोधित करते हुए जनसभा में कहा कि अगर हमारी नए गठबंधन की सरकार बनती है तो आपका वोट बेकार नहीं जाएगा। आप की वोट से आपके बाल बच्चे का भविष्य बदलेंगे।सत्ता में आने पर जिसकी जितनी भागीदारी होगी उसकी उतनी हिस्सेदारी मिलेगी यानी सरकार बनने पर नए गठबंधन में चार उप मुख्यमंत्री बनेंगे। जिसमें एक दलित वर्ग से, दूसरा अति पिछड़ा, तीसरा अल्पसंख्यक एवं चौथा अगड़ी यानी उच्च जाति के भी उप मुख्यमंत्री होंगे।

वही इसमें एक अनिवार्य रूप से महिला भी उपमुख्यमंत्री बनेगी। सब के साथ न्याय, बिहार का विकास किया जाएगा। सभी को हक, रोजगार मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने बिहार की शिक्षा व्यवस्था की बदहाली स्थिति पर भी चर्चा किया। स्वास्थ्य व्यवस्था जो स्थिति चरमराई हुई है। उस पर भी चर्चा किया। नौजवानों मजदूरों के पलायन रोजगार के मुद्दे पर भी जनसभा में लोगों को संबोधित किया।

रामपुर स्टेडियम में मंच पर उपस्थित उपेंद्र कुशवाहा व अन्य नेता व कार्यकर्ता

पंखा सभी के लिए करता है सामान काम 
उपेंद्र कुशवाहा ने जनसभा में अंत में कहा कि रालोसपा के भभुआ विधानसभा के उम्मीदवार वीरेंद्र कुशवाहा के पंखा छाप के निशान पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इसके साथ ही नए महागठबंधन के कैमूर जिले के सभी उम्मीदवारों के लिए भी वोट करने की अपील की। उन्होंने अपने चुनाव चिन्ह पंखा छाप के बारे में बताया कि पंखा हर वर्ग लोगों के लिए समान काम करता है। चाहे वह हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई क्यों ना हो। उन्हें सभी प्रकार बराबर सम्मान रूप से हवा देता है।

उसी प्रकार हमारी नए गठबंधन की सरकार बनेगी तो सभी लोगों के लिए समान रूप से काम करेगी। सभा का संचालन विजय राम ने की।मौके पर रालोसपा नेता अक्षयवर सिंह, शत्रुघ्न तिवारी, बसपा नेता जॉनी आर्य, उमाशंकर सिंह कुशवाहा, डॉ मृत्युंजय सिंह,  सहित कई बसपा,रालोसपा सपा के नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे। साथ ही हजारों की संख्या में लोग उपेंद्र कुशवाहा के भाषण को सुनने के लिए पहुँचे हुए थे।

RELATED ARTICLES

डी सी कुल्लु ने मुख्यमंत्री के आने से पहले की एक बैठक का आयोजन

आनी मधु शर्मा: माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 20 जुलाई को आनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगें। मुख्यमंत्री निरमंड में 72वें वन महोत्सव का...

नाजायज संबंध में पति ने पत्नी की हत्या, तालाब में फेंका मिला शव, इलाके में मची सनसनी

दुर्गावती (कैमूर)। जिले मे दुर्गावती थाना क्षेत्र के ग्राम धनेछा स्थित पोखरे में शनिवार को एक विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी...

प्रेमी के घर वालों ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका ने एसपी से लगाई गुहार,थाने के शिव मंदिर में हुई शादी

बिना बैंड बाजे के शादी में प्रेमी प्रेमिका बने दूल्हा दुल्हन तो बराती बने पुलिस वाले भभुआ कैमूर. कैमूर में बिना बैंड बाजे के थाने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आनी वश्ता रोड पक्का नही हुआ तो करेगे चुनावों का बहिष्कार

आनी: आनी वश्ता रोड का कार्य लगभग पिछले चार दशकों से चला रहा है जो आज दिन तक पक्का नही हुआ , लोगो मे...

खनाग स्कूल के विद्यार्थियों को गेस्ट लेक्चर से मिले आधुनिक शिक्षा के गुर

आनी: मधु शर्मा, आनी उपमंडल के शिखर पर स्तिथ जलोड़ी पास के साथ लगते राजकीय बरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खनाग के छात्रों ने वोकेशन शिक्षा...

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा को उप चुनाव से संबंधित एक अहम जिम्मेवारी सौंपी।

हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रामपुर बुशहर से संबंध रखने वाले एडवोकेट दीपक शर्मा सुंफा को...

कांग्रेस ने जारी किया उपचुनाव के लिए प्रत्याशी

बिग ब्रेकिंग - मंडी से प्रतिभा सिंह, अर्की से संजय अवस्थी, फतेहपुर से भवानी पठानिया और जुब्बल कोटखाई से रोहित ठाकुर होंगे कांग्रेस के...

Recent Comments