Wednesday, October 20, 2021
Home Festival ये है विराट से लेकर धवन जैसे स्टार इंडियन क्रिकेटर्स की बहनें,जिनके...

ये है विराट से लेकर धवन जैसे स्टार इंडियन क्रिकेटर्स की बहनें,जिनके साथ खुशी से मनाते है रक्षाबंधन

दीपक चाहर की बहन (मालती चाहर) और टीम इंडिया के कैप्टन विराट की बहन (भावना ढींगरा)

News Desk : भारत में 3 अगस्त को रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस फेस्टीवल को आम लोगों के साथ-साथ टीम इंडिया के क्रिकेटर्स भी बेहद खुशी के साथ मनाते हैं। भाई-बहन के इस त्योहार के मौके पर आपको मिलवा रहा है क्रिकेटर्स और उनकी बहनों से।

विराट कोहली अपनी बहन भावना और मां सरोज कोहली के सबसे ज्यादा करीब है। विराट की बहन भावना ढींगरा हैं। वे अक्‍सर ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बता दें कि भावना की शादी साल 2002 में संजय ढींगरा के साथ हो चुकी हैं। संजय एक बिजनेसमैन हैं और दोनों के 2 बच्चे भी हैं। इन बच्चों का नाम महक और आयुष हैं।

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर हैं। मालती पेशे से एक मॉडल है। वे अक्सर सोशल मीडिया फोटोज शेयर करती रहती है। मालती चाहर महेन्द्र सिंह धोनी की फैन हैं। इसके वे पहली बार सुर्खियों में दो साल पहले आईपीएल मैचों के दौरान आई थी। मालती उस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने पहुंची थी।

भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे की एक ही बहन हैं। इनका नाम अपूर्वा रहाणे है। अपूर्वा और अजिंक्य काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों भाई बहनों का प्यार सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए अकसर देखा जाता हैं।

क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडन रविंद्र जडेजा के पास दो प्यारी बहन हैं। दोनों से जडेजा बहुत प्यार करते हैं। मां के गुजर जाने के बाद दोनों बहनों ने रविंद्र को मां की तरह प्यार दिया।

धवन की बहन का नाम श्रेष्ठा है। श्रेष्ठा और शिखर दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। यही वजह है कि श्रेष्ठा अपने भाई को लेकर काफी प्राउड फील करती हैं। वो अकसर भाई के मैच को देखने के लिए मैदान पर होती हैं। तीन साल पहले श्रेष्ठा ने शादी की है। इनके पति का नाम बेसन है।

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी एक छोटी बहन हैं। इनकी बहन का नाम जुहिका बुमराह है। पिछले साल बुमराह रक्षा बंधन एक विदेशी दौरे पर थे तब उन्होंने दौरे पर जाने से दो दिन पहले ही अपनी बहन से राखी बंधवा ली थी।

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की एक ही बहन हैं। इनका नाम भावना है। भावना और राहुल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों भाई बहनों का प्यार सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए अकसर देखा जाता हैं।

श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए दिखाई देते रहते हैं। इनवीडियोज में वे कई बार अपनी बहन के साथ भी दिखाई दे चुके हैं। उनकी बहन का नाम नताशा अय्यर है। नताश इन दिनों पढ़ाई कर रही हैं। वे सोशियोलॉजी की स्टूडेंट हैं।

मनीष पांडे की एक ही बहन हैं। इनका नाम अनीता पांडे है और वे बेहद स्टाइलिश हैं।

भारतीय खिलाड़ी कुलदीप यादव की भी एक बड़ी बहन है। इनका नाम मधु यादव है। मधु की साल 2015 में यूपी के लखनऊ में शादी हुई है।

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत अपनी सुंदरता को लेकर अक्सर मीडिया में सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती है। साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर साक्षी के करीब 62 हजार फॉलोवर्स हैं।

युवराज सिंह के उत्तराधिकारी के रूप में टीम इंडिया में स्थान पाने वाले शिवम दुबे की दो बहने हैं। इनमे से बड़ी बहन का नाम पूजा दुबे है। पूजा बेहद सिंपल हैं। वहीं उनकी छोटी बहन लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं।

RELATED ARTICLES

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोट-तुँगल में ऑनलाइन कार्यक्रम कर मनाया स्वतंत्रता दिवस

आनी, मधु शर्मा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोट-तुँगल में धूमधाम से मनाया गया ।स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर मुख्य अतिथि कर्नल प्रताप चौहान और विशेष...

जानिए कैसे हुई रक्षाबंधन की शुरुआत,मां लक्ष्मी जी ने किसे बांधी थी पहली बार राखी

Kaimur Live News Desk : भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक पावन पर्व रक्षाबंधन सोमवार 3 अगस्त में मनाया जायेगा। इस बार कोरोना काल में...

रक्षाबंधन को ले सजी राखी के बाजार, बहनों ने भाइयों के लिए की राखियों की खरीददारी

#शहर के बाजार में बिक रहीं आकर्षक राखियां, गिफ्ट व कलात्मक थालियां#सावन की पूर्णिमा के दिन बहना बांधेंगी भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्रभभुआ/कैमूर।...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आनी वश्ता रोड पक्का नही हुआ तो करेगे चुनावों का बहिष्कार

आनी: आनी वश्ता रोड का कार्य लगभग पिछले चार दशकों से चला रहा है जो आज दिन तक पक्का नही हुआ , लोगो मे...

खनाग स्कूल के विद्यार्थियों को गेस्ट लेक्चर से मिले आधुनिक शिक्षा के गुर

आनी: मधु शर्मा, आनी उपमंडल के शिखर पर स्तिथ जलोड़ी पास के साथ लगते राजकीय बरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खनाग के छात्रों ने वोकेशन शिक्षा...

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा को उप चुनाव से संबंधित एक अहम जिम्मेवारी सौंपी।

हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रामपुर बुशहर से संबंध रखने वाले एडवोकेट दीपक शर्मा सुंफा को...

कांग्रेस ने जारी किया उपचुनाव के लिए प्रत्याशी

बिग ब्रेकिंग - मंडी से प्रतिभा सिंह, अर्की से संजय अवस्थी, फतेहपुर से भवानी पठानिया और जुब्बल कोटखाई से रोहित ठाकुर होंगे कांग्रेस के...

Recent Comments