Tuesday, October 19, 2021
Home Crime बहन के साथ किशोर को देखा तो भाई ने नाबालिग बहन के...

बहन के साथ किशोर को देखा तो भाई ने नाबालिग बहन के साथ मिल कर गला दबा कर दी हत्या,गिरफ्तार

भभुआ/कैमूर। 16 जुलाई की रात कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र खड़ौरा गांव में  ननिहाल में रह रहे किशोर की गला दबाकर हत्या का मामला प्रकाश में आया था। जिसका शव 17 जुलाई को उसके मामा के निर्माणाधीन मकान में मिला था। किशोर की हत्या मामले का 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने हत्याकांड का शामिल नाबालिग बहन व भाई को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया है। इसकी जानकारी कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेसवार्ता कर दी।

उन्होंने बताया कि 16 जुलाई की रात में चैनपुर थाना क्षेत्र के खड़ौरा गांव में  ननिहाल में आये किशोर की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी। जिसका शव 17 जुलाई को उसके मामा के निर्माणाधीन मकान में मिला था। मृतक किशोर चैनपुर थाना क्षेत्र के संघार वीर पर्वतपुर निवासी नागा राय का पुत्र अर्जुन राय बताया गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा एक टीम का गठन किया। चैनपुर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि हत्या के कुछ समय पहले मृतक किशोर गांव के ही शीतल राय के साथ देखा गया था।

जिसके बाद पुलिस ने शीतल राय को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया।लेकिन पूछताछ के दौरान उसने इस घटना से इंकार कर दिया। एसपी ने बताया कि हत्याकांड के बार पूछताछ के दौरान आरोपी भाई द्वारा मृतक का मामा रामकरण पिता लालमुनी राय एवं मृतक के ममेरा भाई दीपक राय पिता रामराज राय को घटना में शामिल होने का बात बताया था।लेकिन गहन जांच व कड़ाई से पूछताछ के दौरान दोनों को निर्दोष पाया गया। वही उसने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की।

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मृत किशोर उसकी बहन के पीछे पड़ा था। गुरुवार को बहन मिर्च लेने के लिए जा रही थी। इसी बीच मृत किशोर मेरी बहन से छेड़खानी करने लगा। जिसे मैंने देख लिया था। जिसके किशोर को खेत में ले जाकर के नाबालिग बहन एवं मैं (भाई) दोनों मिलकर उसके मुंह में रुमाल डालकर एवं प्लास्टिक के रस्सी से पैर बांधकर के गला दबा दिया।बहन ने पैर पकड़ा था।

मैंने रस्सी से गला दबा दिया।  जिससे उस की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी भाई की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त रस्सी, रूमाल एवं उसके घर से 1 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। हत्याकांड का मुख्य आरोपी भाई व उसकी नाबालिग बहन को गिरफ्तार किया गया है। जिसे जेल भेजा जा रहा है।

RELATED ARTICLES

सोमवार रात पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से सवा किलो चरस बरामद हुई

सोमवार रात पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से सवा किलो चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस...

बकरी चराने के विवाद में हुई मारपीट में 1 की मौत, एक महिला सहित 4 लोग घायल

भभुआ कैमूर। कैमूर से बड़ी खबर आ रही है। जहां बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट में एक व्यक्ति की...

कैमूर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार व बनाने वाले सामान के साथ 4 को पुलिस ने दबोचा

भभुआ कैमूर। कैमूर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान हथियार खरीद कर आ रहे बाइक सवार तीन लोगों कोपुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। जिनके...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आनी वश्ता रोड पक्का नही हुआ तो करेगे चुनावों का बहिष्कार

आनी: आनी वश्ता रोड का कार्य लगभग पिछले चार दशकों से चला रहा है जो आज दिन तक पक्का नही हुआ , लोगो मे...

खनाग स्कूल के विद्यार्थियों को गेस्ट लेक्चर से मिले आधुनिक शिक्षा के गुर

आनी: मधु शर्मा, आनी उपमंडल के शिखर पर स्तिथ जलोड़ी पास के साथ लगते राजकीय बरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खनाग के छात्रों ने वोकेशन शिक्षा...

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा को उप चुनाव से संबंधित एक अहम जिम्मेवारी सौंपी।

हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रामपुर बुशहर से संबंध रखने वाले एडवोकेट दीपक शर्मा सुंफा को...

कांग्रेस ने जारी किया उपचुनाव के लिए प्रत्याशी

बिग ब्रेकिंग - मंडी से प्रतिभा सिंह, अर्की से संजय अवस्थी, फतेहपुर से भवानी पठानिया और जुब्बल कोटखाई से रोहित ठाकुर होंगे कांग्रेस के...

Recent Comments